Header Ads

  • Breaking News

    मिथुन राशिफल 2019

    Gemini Horoscope 2019- मिथुन राशिफल, Gemini Horoscope in Hindi, Horoscope, Gemini Love life 2019, Carrier 2019,



    साल 2019 की शुरुआत में शनि – धनु राशि, गुरु – वृश्चिक राशि और राहु 6 मार्च, 2019 को मिथुन राशि में रहेगा। वहीं केतु धनु राशि, गुरु राशि परिवर्तन कर 30 मार्च को धनु राशि और फिर 25 अप्रैल को वृश्चिक राशि में गोचर कर 5 नवंबर को वापिस धनु राशि में गोचर करेगा। ये 10 अप्रैल को वक्री होकर 11 अगस्‍त को मार्गी होगा। शनि 30 अप्रैल को वक्री होकर 18 सितंबर को मार्गी होगा।

    Gemini Domestic Life-पारिवारिक जीवन

    मार्च तक आपके जीवन में समस्‍याएं बनी रहेंगीं लेकिन इसके बाद निजी जीवन में थोड़ी स्थिरता आ सकती है। परिवार के साथ मिले-जुले संबंध रहेंगें। मार्च के बाद पारिवारिक संबंधों में आपसी समझ बढ़ेगी। परिवार में आपका सम्‍मान बढ़ेगा और आपको मदद मिलेगी

    Gemini Married Life-वैवाहिक जीवन

    आपके सातवें भाव में शुक्र के नक्षत्र में शनि बैठा होगा जोकि आपके लिए शुभ संकेत है। जीवनसाथी के साथ संबंधों में मधुरता आएगी। इस साल आपको जुड़वा संतान भी हो सकती है। वैवाहिक जीवन बेहतर रहेगा इसलिए आपको ज्‍यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है। केतु की दशा से गुज़र रहे जातकों को परेशानी हो सकती है क्‍योंकि ये आपके सप्‍तम भाव को देख रहा है।

    Gemini Health -सेहत

    शरीर में कमज़ोरी की वजह से कोई बड़ी समस्‍या हो सकती है। खानपान से संबंधित या यौन रोग होने की संभावना है। कुल मिलाकर सेहत के लिए अच्‍छा साल नहीं रहेगा।

    Gemini Career -करियर

    राहु, केतु और शु्क्र की दशा से गुज़र रहे जातकों के अलावा बाकी लोग अपने करियर में बेहतर प्रदर्शन दे पाएंगें। बेहतर नौकरी मिलने की भी संभावना है। प्रमोशन मिल सकती है। अपने लक्ष्‍य को पूरा करने के लिए मेहनत करेंगें। प्रतिस्‍पर्धा बढ़ सकती है लेकिन आपको आगे बढ़ते जाना है।

    Gemini Occupation-व्‍यापार

    मिथुन राशि के लोगों का व्‍यापार बढिया रहने वाला है। मुनाफा होगा। ज्‍यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है। किसी नए शहर में पार्टनरशिप में अपने बिजनेस कर सकते हैं। अपने प्रतिद्वंदियों को पीछे छोड़ देंगें। मार्च के बाद से सावधान रहें क्‍योंकि आपके प्रतिद्वंदी इस समय आपको परेशान कर सकते हैं।


    Gemini Financial Status-आर्थिक स्थिति

    मार्च के बाद से आप थोड़ी बचत कर पाएंगें जिससे आपका बैंक बैलेंस थोड़ा बढ़ेगा। किसी लंबे निवेश में हाथ डाल सकते हैं लेकिन इससे पहले किसी विशेषज्ञ से सलाह जरूर कर लें। आपको महीनों नहीं बल्कि सालों के बाद ही अपने निवेश से फायदा होगा।

    Gemini Romantic Life-रोमांस

    30 मार्च के बाद आपकी लव लाइफ के लिए अच्‍छा समय है। गुरु के वक्री होने पर आपको थोड़ी परेशानी हो सकती है लेकिन ज्‍यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है। इस साल आपकी लव लाइफ में काफी कुछ अच्‍छा होने वाला है।

    Remedies for Gemini-वैदिक उपाय

    आपको किसी उपाय की जरूरत नहीं है लेकिन अगर आप शनि या राहु-केतु की दशा से गुज़र रहे हैं तो रोज़ हनुमान जी की पूजा करें। हर मंगलवार को हनुमान जी को चोला चढ़ाएं। हमेशा अपनी जेब में सफेद त्रिकोण रूमाल रखें।

    For Personalized Horoscope mail us on :- shivblog2016@gmail.com with full detail 




    No comments

    Note: Only a member of this blog may post a comment.

    '; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad