Header Ads

  • Breaking News

    मकर राशिफल 2019



    Capricorn Horoscope - मकर राशिफल 2019, Capricorn Prediction 2019, 2019 Horoscope, 2019 Rashifal of all zodiac sign,

    साल 2019 की शुरुआत में शनि – धनु राशि, गुरु – वृश्चिक राशि और राहु 6 मार्च, 2019 को मिथुन राशि में रहेगा। वहीं केतु धनु राशि, गुरु राशि परिवर्तन कर 30 मार्च को धनु राशि और फिर 25 अप्रैल को वृश्चिक राशि में गोचर कर 5 नवंबर को वापिस धनु राशि में गोचर करेगा। ये 10 अप्रैल को वक्री होकर 11 अगस्तव को मार्गी होगा। शनि 30 अप्रैल को वक्री होकर 18 सितंबर को मार्गी होगा।

    Capricorn Domestic Life- पारिवारिक जीवन

    इस समय पारिवारिक जीवन से असंतुष्ट रहेंगें। घर पर जो कुछ भी हो रहा है उससे आप तनाव में रहेंगें और रोज़मर्रा के कामों की वजह से आपकी एनर्जी कम होती जाएगी। आप परिस्थिति को बेहतर करने की कोशिश करेंगें लेकिन ऐसा हो नहीं पाएगा। बहस, विवाद या गलतफहमी की संभावना है। कई बार आप खीझ भी उठेंगें। प्रयास करते रहें। मार्च के बाद परिस्थिति और भी ज्याैदा खराब हो जाएगी।

    Capricorn Married Life- वैवाहिक जीवन

    आपका वैवाहिक जीवन बेहतर रहेगा और मार्च के बाद इसमें और खुशहाली आएगी। थोड़ी बहुत परेशानियां आ सकती हैं लेकिन आपको ज्याबदा चिंता करने की जरूरत नहीं है। जीवनसाथी का पूर्ण सहयोग मिलेगा। गलतफहमियों को दूर कर पाएंगें।

    Capricorn Health- सेहत

    पेट या जोड़ों में दर्द की वजह से परेशान हो सकते हैं। इसके अलावा आपको सेहत को लेकर ज्यायदा चिंता करने की जरूरत नहीं है।

    Capricorn Career- करियर

    करियर के लिए ये साल ज्यारदा बढिया नहीं रहने वाला है। मार्च के बाद परिस्थिति और भी ज्यारदा खराब हो जाएगी। प्रयास करने के बाद भी उचित फल नहीं मिल पाएगा। नौकरी बदलने के लिए बहुत कोशिशें करेंगें लेकिन विफलता हाथ लगेगी। नाम और पैसा दोनों खराब हो सकता है। आपके सीनियर्स भी आपको नापसंद करने लगेंगें।

    Capricorn Occupation- व्यापार

    गोचर के अशुभ प्रभाव का असर आपके व्यापपार पर भी पड़ेगा। नुकसान उठाना पड़ सकता है। काम में अनावश्यअक देरी आएगी। घूस देने के बाद भी आपके सरकारी काम नहीं बन पाएंगें। आप अपना बिजनेस बढ़ाने या पार्टनरशिप के बारे में सोच सकते हैं लेकिन आपको इसमें सफलता नहीं मिल पाएगी।


    Capricorn Financial Status- आर्थिक स्थिति

    आर्थिक पक्ष भी ज्यालदा अच्छाप नहीं रहेगा। खर्चों में बढ़ोत्तरी होगी और लाभ इस साल कम रहेगा। अपनी पॉलिसी और फिक्ड् अच डिपॉजिट को ना तोड़ें। आने वाले समय में ये आपके बहुत काम आएंगीं। इस साल आपके सामने कई आर्थिक समस्यािएं आ सकती हैं।

    Capricorn Romantic Life -रोमांस

    साल 2019 में आपकी रोमांटिक लाइफ सामान्या रहेगी। आपका ध्याेन दूसरी जगहों पर भटकेगा। ज्या दा समझदार बनने की कोशिश ना करें वरना भुगतान आपको ही करना पड़ेगा।

    Remedies for Capricorn- वैदिक उपाय

    रोज़ हनुमान जी के मंदिर दर्शन करने जाएं और उनसे अपने लिए प्रार्थना करें। इसके अलावा आपको कुछ और करने की जरूरत नहीं है।

    For Personalized Horoscope mail us on :- shivblog2016@gmail.com with full detail 


    No comments

    Note: Only a member of this blog may post a comment.

    '; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad