Header Ads

  • Breaking News

    धनु राशिफल 2019

    2019 Horoscope, 2019 Rashifal of all zodiac sign, Sagittarius Horoscope- धनु राशिफल 2019, Sagittarius Prediction 2019,



    साल 2019 की शुरुआत में शनि – धनु राशि, गुरु – वृश्चिक राशि और राहु 6 मार्च, 2019 को मिथुन राशि में रहेगा। वहीं केतु धनु राशि, गुरु राशि परिवर्तन कर 30 मार्च को धनु राशि और फिर 25 अप्रैल को वृश्चिक राशि में गोचर कर 5 नवंबर को वापिस धनु राशि में गोचर करेगा। ये 10 अप्रैल को वक्री होकर 11 अगस्‍त को मार्गी होगा। शनि 30 अप्रैल को वक्री होकर 18 सितंबर को मार्गी होगा।

    Sagittarius Domestic Life - पारिवारिक जीवन

    ये साल आपके लिए बहुत मुश्किल साबित होगा। आपके ऊपर हर तरफ से परेशानियां आएंगी। आप इन्‍हें सुलझाने की बहुत कोशिश करेंगें लेकिन एक के बाद एक परेशानियां आती रहेंगीं। आप सब कुछ ठीक करने का प्रयास करेंगें लेकिन इसका उल्‍टा हो जाएगा। शांत रहें।

    Sagittarius Married Life- वैवाहिक जीवन

    आपका वैवाहिक जीवन इस साल ना तो बहुत ज्‍यादा अच्‍छा रहेगा और ना ही खराब। आपको कई तरह से एडजस्‍ट और समझौता करना पड़ेगा तभी आपको इस साल अपने वैवाहिक जीवन में कोई खुशी मिल पाएगी। आपको प्रोफेशनल क्षेत्र में असफलता मिल सकत है जिसकी वजह से आप परेशान रहेंगें।

    Sagittarius Health- सेहत

    डिप्रेशन और नकारात्‍मक विचारों से बचने के लिए किसी तरह की स्‍पोर्टिंग और क्रि‍एटिव एक्‍टिविटीज़ में हिस्‍सा लें।

    Sagittarius Career -करियर

    करियर के लिए अच्‍छा समय है। कइ चीज़ों या काम को आप जल्‍दी पूरा करने की कोशिश करेंगें लेकिन उसमें देरी आती रहेगी। प्रिंट और इलेक्‍ट्रॉनिक मीडिया से जुड़े लोग बहुत अच्‍छा काम करेंगें। बैंकिंग, फाइनेंस आदि से जुड़े लोगों को भी फायदा होगा। शनि दशाभुक्ति अंतरा के साथ गुरु, राहु की उपस्थिति में ही आपको ये लाभ मिलेगा। केतु की दशा चल रही है तो आपको ऐसा कोई शुभ फल नहीं मिल पाएगा।

    Sagittarius Occupation- व्‍यापार

    कुंडली के अशुभ ग्रहों की वजह आपको वो नहीं मिल पाएगा जिसकी आप चाहते रखते हैं। कुछ बड़ा हासिल करने के चक्‍कर में आप गलतियां कर सकते हैं। आपको ये बात समझनी चाहिए कि आप रातोंरात कोई बड़ी उपलब्धि हासिल नहीं कर सकते हैं। इसके लिए आपको बहुत मेहनत करनी पड़ेगी। छोटे-छोटे प्रयासों से आपको सफलता मिल सकती है इसलिए धैर्य से काम लें।


    Sagittarius Financial Status- आर्थिक स्थिति

    अपने नुकसान और गलत निर्णयों के लिए केवल आप जिम्‍मेदार हैं। अपनी ईगो की वजह से आप अपना ही नुकसान कर बैठेंगें और पैसों का भी नुकसान होगा। थोड़ा बहुत फायदा भी होगा। किसी भी तरह के पैसों से संबंधित अवसर को ना ठुकराएं और अपने गलत फैसलों के लिए भाग्‍य को दोष ना दें।

    Sagittarius Romantic Life - रोमांस

    इस साल आपकी रोमांटिक लाइफ से सभी ग्रह कोसों दूर हैं। जैसा चल रहा है वैसा चलता रहेगा। आप कुछ नया करने की चाहत रख सकते हैं और ग्रहों का इससे कोई लेना-देना नहीं होगा।

    Remedies for Sagittarius- वैदिक उपाय

    दिन में दो बार आदित्‍य ह्रदय स्‍तोत्र और कनकधरा स्‍तोत्र का पाठ करें।

    For Personalized Horoscope mail us on :- shivblog2016@gmail.com with full detail 





    No comments

    Note: Only a member of this blog may post a comment.

    '; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad