Header Ads

  • Breaking News

    मीन राशिफल 2019



    Pisces Horoscope - मीन राशिफल 2019, Pisces Horoscope, 2019 Horoscope, 2019 Rashifal of all zodiac sign,

    साल 2019 की शुरुआत में शनि – धनु राशि, गुरु – वृश्चिक राशि और राहु 6 मार्च, 2019 को मिथुन राशि में रहेगा। वहीं केतु धनु राशि, गुरु राशि परिवर्तन कर 30 मार्च को धनु राशि और फिर 25 अप्रैल को वृश्चिक राशि में गोचर कर 5 नवंबर को वापिस धनु राशि में गोचर करेगा। ये 10 अप्रैल को वक्री होकर 11 अगस्‍त को मार्गी होगा। शनि 30 अप्रैल को वक्री होकर 18 सितंबर को मार्गी होगा।

    Pisces Domestic Life-पारिवारिक जीवन

    पारिवारिक सुख की प्राप्‍ति होगी। इस साल घर शिफ्ट कर सकते हैं या किराए के घर में भी जा सकते हैं। किराए के घर में रहते हैं तो आपका मकान मालिक बदल सकता है। कुछ महत्‍वपूर्ण नहीं होगा।

    Pisces Married Life- वैवाहिक जीवन

    वैवाहिक जीवन भी बहुत बढिया रहने वाला है। मार्च के बाद वैवाहिक सुख में और भी ज्‍यादा वृद्धि होगी। अपने जीवनसाथी के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा। छोटी-मोटी तकरार हो सकती है लेकिन आपको ज्‍यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है। जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं।

    Pisces Health- सेहत

    सेहत को लेकर ज्‍यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है। मार्च से मई के बीच आपको सेहत का थोड़ा ज्‍यादा ध्‍यान रखने की जरूरत है। कोई गंभीर कार्डिएक या सांस संबंधित रोग हो सकता है।

    Pisces Career- करियर

    करियर के लिए उत्तम समय है। मार्च के बाद आपको बेहतर अवसर प्राप्‍त होंगें। करियर में प्रगति होगी। दशमेश दशम भाव में विराजमान रहेगा और इस वजह से आपको शुभ फल प्राप्‍त होगा। गुरु के धनु राशि में गोचर करने पर आपके करियर में प्रगति होगी।

    Pisces Occupation- व्‍यापार

    व्‍यापार के क्षेत्र में आपको मिलेजुले परिणाम मिलेंगें। इस साल आप कई योजनाएं बनाएंगें लेकिन उनमें से कुछ ही सफल हो पाएंगीं। आप जैसा चाहेंगें वैसा नहीं हो पाएगा। पैसों की तंगी हो सकती है। परिवार में किसी सदस्‍य से लोन लेना पड़ सकता है।

    Pisces Financial Status- आर्थिक स्थिति

    मार्च के बाद से आपकी आर्थिक स्थिति और भी ज्‍यादा मजबूत होनी शुरु होगी। व्‍यापार में पैसा कमाने का मौका मिलेगा। फाइनेंस और प्रॉपर्टी दोनों में ही पैसा कमाने का मौका मिलेगा। शांति से काम लें और जल्‍दबाज़ी में आकर अपने पैसे को बर्बाद ना करें।


    Pisces Romantic Life- रोमांस

    इस साल आपकी रोमांटिक लाइफ पर ज्‍यादा असर नहीं पड़ेगा। प्‍यार को लेकर आपका बहुत अच्‍छा समय चल रहा है। किसी नए रिश्‍ते की शुरुआत हो सकती है। मार्च तक छोटी-मोटी परेशानियां आ सकती हैं लेकिन आपको ज्‍यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है।

    Remedies for Pisces- वैदिक उपाय

    सात्‍विक जीवन और सकारात्‍मक सोच रखेंगें तो इस साल आपको कोई परेशानी नहीं आएगी।
    हनुमान चालीसा का पाठ करें और सकारात्‍मक रहें। रोज़ राम मंदिर जाएं और प्रार्थना करें।

    For Personalized Horoscope mail us on :- shivblog2016@gmail.com with full detail 





    No comments

    Note: Only a member of this blog may post a comment.

    '; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad