Header Ads

  • Breaking News

    कन्या राशिफल 2019

    Virgo Horoscope- कन्या राशिफल 2019, Virgo Horoscope, Horoscope, 2019 Rashifal of all zodiac sign



    साल 2019 की शुरुआत में शनि – धनु राशि, गुरु – वृश्चिक राशि और राहु 6 मार्च, 2019 को मिथुन राशि में रहेगा। वहीं केतु धनु राशि, गुरु राशि परिवर्तन कर 30 मार्च को धनु राशि और फिर 25 अप्रैल को वृश्चिक राशि में गोचर कर 5 नवंबर को वापिस धनु राशि में गोचर करेगा। ये 10 अप्रैल को वक्री होकर 11 अगस्‍त को मार्गी होगा। शनि 30 अप्रैल को वक्री होकर 18 सितंबर को मार्गी होगा।

    Leo Domestic life-पारिवारिक जीवन

    पारिवारिक जीवन सामान्‍य रहेगा। रोज़मर्रा के जीवन में आपके कई तरह की परेशानियां आएंगीं। बहस या मतभेद हो सकते हैं लेकिन ज्‍यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है। धीमी गति से चीज़ें चलेंगीं इसलिए आपको ज्‍यादा घबराने की जरूरत नहीं है।

    Leo Married Life-वैवाहिक जीवन

    गुरु और शनि की दशा से गुज़र रहे जातकों को वैवाहिक जीवन शुभ रहेगा। बृहस्‍पति आपको अपना अत्‍यंत शुभ प्रभाव देगा। राहू और केतु की दशा में थोड़ी परेशानी हो सकती है और आपके वैवाहिक जीवन में भी समस्‍याएं आ सकती हैं। आप एडजस्‍ट करने में असफल रहेंगें और इस वजह से आपको असहज महसूस होगा।

    Leo Health-सेहत

    सेहत को लेकर आपको ज्‍यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है। सांस से संबंधित कोई मामूली परेशानी हो सकती है लेकिन आपको ज्‍यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है।


    Leo Career-करियर

    मार्च के बाद करियर में परेशानियां आ सकती हैं। आपको नौकरी छोड़नी पड़ सकती है। स्‍थान परिवर्तन के योग भी बने हुए हैं। शहर बदलना पड़ सकता है। बेहतर नौकरी मिलने की भी प्रबल संभावना है। सीनियर्स का साथ मिलेगा और आपको अपने प्रयासों में सफलता मिलेगी। टीम लीडर या मेंटर बनने का मौका मिल सकता है।

    Leo Occupation-व्‍यापार

    मार्च तक बिजनेस में सब कुछ अच्‍छा रहेगा और इसके बाद भी आपको ज्‍यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है। व्‍यापार में बहुत कुछ अच्‍छा होने वाला है। केतु और शनि की दशा से गुज़र रहे लोगों को थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है वरना बाकी लोगों के लिए ये साल बहुत बढिया है।

    Leo Financial Status-आर्थिक स्थिति

    इस साल आपकी आर्थिक स्थिति सामान्‍य रहेगी। पैसों का प्रवाह बना रहेगा। पैसों को लेकर कोई दिक्‍कत नहीं आएगी। निवेश से लाभ मिल सकता है। इस साल आपको किसी निवेश से खूब पैसा मिलने की संभावना है।

    Romantic life of Leo-रोमांस

    इस साल प्‍यार के मामले में आप अनलकी हो सकते हैं। किसी रिश्‍ते का अंत होने की संभावना बनी हुई है। शक की वजह से इस साल आपका रिश्‍ता टूट सकता है। अपने रिश्‍ते को बनाए रखने के लिए अपने पार्टनर पर भरोसा करें तभी कुछ हो सकता है वरना नहीं।

    Remedies for Leo-वैदिक उपाय

    आपको विष्‍णु सहस्‍त्रनाम स्‍तोत्र का पाठ करना चाहिए। ध्‍यान करें और सुबह सैर पर जाएं। सब कुछ ठीक होगा।

    For Personalized Horoscope mail us on :- shivblog2016@gmail.com with full detail 




    1 comment:

    1. Very good article,Thank you
      For sofa repair service contact thesofastore they gives
      Sofa Refurbishing in Tilaknagar,Bangalore

      ReplyDelete

    Note: Only a member of this blog may post a comment.

    '; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad