Header Ads

  • Breaking News

    तुला राशिफल 2019

    Libra Horoscope - तुला राशिफल 2019, Libra Horoscope, Horoscope, 2019 Horoscope, 2019 Rashifal of all zodiac sign,



    साल 2019 की शुरुआत में शनि – धनु राशि, गुरु – वृश्चिक राशि और राहु 6 मार्च, 2019 को मिथुन राशि में रहेगा। वहीं केतु धनु राशि, गुरु राशि परिवर्तन कर 30 मार्च को धनु राशि और फिर 25 अप्रैल को वृश्चिक राशि में गोचर कर 5 नवंबर को वापिस धनु राशि में गोचर करेगा। ये 10 अप्रैल को वक्री होकर 11 अगस्‍त को मार्गी होगा। शनि 30 अप्रैल को वक्री होकर 18 सितंबर को मार्गी होगा।

    Libra Domestic Life- पारिवारिक जीवन

    तुला राशि के लोगों का पारिवारिक जीवन सामान्‍य रहेगा। परिवार में कोई उत्‍सव या समारोह का आयोजन किया जा सकता है जोकि आपके लिए यादगार रहेगा। परिवार के सदस्‍यों के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं। इस साल आपके घर मेहमानों का आना-जाना लगा रहेगा। शादी या बच्‍चे का जन्‍म भी हो सकता है।

    Libra Married Life- वैवाहिक जीवन

    मार्च के बाद आपका अच्‍छा खासा वैवाहिक जीवन बिगड़ जाएगा। जीवनसाथी की कंपनी आपको पसंद नहीं आएगी। बहस हो सकती है लेकिन ज्‍यादा गंभीर होने की जरूरत नहीं है। काम की वजह से आपको बाहर जाना पड़ सकता है और इस वजह से आप अपने पार्टनर से बात नहीं कर पाएंगें।

    Libra Health- सेहत

    इस साल सेहत को लेकर ज्‍यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है। कमर दर्द, पैरों में दर्द या छाती में कोई परेशानी हो सकती है।

    Libra Career- करियर

    मार्च के बाद आपके करियर में रफ्तार आ सकती है लेकिन आप इससे ज्‍यादा खुश नहीं रहेंगें। आखिरी मिनट पर निराशा ही हाथ लगेगी। समय पर काम पूरा नहीं कर पाएंगें। कार्य प्रदर्शन भी खराब रहेगा। काम में देरी की संभावना है। आपको समझ ही नहीं आएगा कि आपके आसपास क्‍या हो रहा है। केतु की दशा से गुज़र रहे जातकों के लिए अच्‍छा समय है। सहकर्मियों के साथ तालमेल बैठाने में परेशानियां आ सकती हैं।


    Libra Occupation- व्‍यापार

    पार्टनर के साथ आपसी समझ बेहतर हो पाएगी और आप दोनों के बीच सब कुछ अच्‍छा रहेगा। इस साल कोई नया काम शुरु कर सकते हैं। मार्च के बाद आपके काम में तेजी आएगी और आपको काम में सफलता मिलेगी। सेल्‍स या मार्केटिंग में आप कोई रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं।

    Libra Financial status-आर्थिक स्थिति

    इस साल आपकी आर्थिक स्थिति बढिया रहने वाली है। पैसों को लेकर किसी भी तरह की चिंता करने की जरूरत नहीं है। रिश्‍तेदारों और दोस्‍तों से मदद मिलेगी। बैंक बैलेंस बढिया रहने वाला है। आर्थिक रूप से ये साल आपके लिए बढिया रहने वाला है।

    Libra Romantic Life- रोमांस

    रोमांस के लिए भी ये साल बेहतरीन है। प्रेम संबंधों में किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं आएगी। सिंगल लोगों की जिंदगी में प्‍यार के रंग भर सकते हैं। इस रिश्‍ते की वजह से आपकी जिंदगी में खुशियां आ सकती हैं। किसी अन्‍य धर्म या निचली जाति के व्‍यक्‍ति के साथ संबंध बन सकते हैं।

    Remedies for Libra - वैदिक उपाय

    आपको बहुत कुछ करने की जरूरत नहीं है। सकारात्‍मक सोच रखें और मानसिक रूप से संतुलित रहें।

    For Personalized Horoscope mail us on :- shivblog2016@gmail.com with full detail 




    1 comment:

    Note: Only a member of this blog may post a comment.

    '; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad