Header Ads

  • Breaking News

    Cancer Horoscope- कर्क राशिफल 2019

    Cancer Horoscope 2019- कर्क राशिफल, Cancer rashifal 2019, Horoscope, Cancer Horoscope,



    साल 2019 की शुरुआत में शनि – धनु राशि, गुरु – वृश्चिक राशि और राहु 6 मार्च, 2019 को मिथुन राशि में रहेगा। वहीं केतु धनु राशि, गुरु राशि परिवर्तन कर 30 मार्च को धनु राशि और फिर 25 अप्रैल को वृश्चिक राशि में गोचर कर 5 नवंबर को वापिस धनु राशि में गोचर करेगा। ये 10 अप्रैल को वक्री होकर 11 अगस्‍त को मार्गी होगा। शनि 30 अप्रैल को वक्री होकर 18 सितंबर को मार्गी होगा।

    Cancer Domestic Life- पारिवारिक जीवन

    इस साल आपका पारिवारिक जीवन सामान्‍य रहेगा। रोज़मर्रा का जीवन सामान्‍य रूप से चलता रहेगा। परिवार के सदस्‍यों के बीच बेहतर तालमेल बनेगा। सूर्य के राहु या केतु के अक्षांक्ष में आने पर मतभेद हो सकते हैं और मानसिक तनाव भी रहेगा। इसके अलावा आपको ज्‍यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है।

    Cancer Married Life-वैवाहिक जीवन

    आपके वैवाहिक जीवन के लिए ये पूरा साल खराब रहेगा और मार्च के बाद तो परिस्थिति और भी ज्‍यादा खराब हो जाएगी। आपके वैवाहिक के लिए ये समय थोड़ा मुश्किल हो सकता है। रिश्‍ते में गलतफहमी, शक आ सकता है। ऐसा हो सकता है कि आप अपने पार्टनर पर शक करने लगें। इस समय महिलाओं का गर्भपात भी हो सकता है या आप अबॉर्शन करवाने के बारे में सोच सकती हैं। ससुराल पक्ष से मतभेद हो सकते हैं।

    Cancer Health- सेहत

    इंसोमनिया, रक्‍त विकार, हार्मोनल असंतुलन, अपच, और फूड प्‍वाइज़निंग जैसी समस्‍याओं की वजह से आप परेशान रह सकते हैं। त्‍वचा विकार होने की भी संभावना है।

    Cancer Career- करियर

    समय के साथ आपको अपने करियर में तरक्‍की मिलती जाएगी। आपको बेहतर अवसर मिल पाएंगें और आप प्रगति करेंगें। अच्‍छी नौकरी मिल सकती है या नौकरी में परिवर्तन के योग भी बने हुए हैं। नौकरी में बेहतर प्रदर्शन कर पाएंगें और दूसरे आपसे ईर्ष्‍या करेंगें। नौकरी के लिए कहीं दूर यात्रा पर जाना पड़ सकता है। करियर के लिए अच्‍छा समय है।

    Cancer Occupation- व्‍यापार

    व्‍यापारियों को इस साल कोई भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है। किसी गलत प्रोजेक्‍ट में निवेश करने के बारे में सोच सकते हैं। बिजनेस में किसी भी तरह की धोखाधड़ी से बचें और सावधान रहें। पार्टनरशिप में काम करते हैं तो इस साल आपके रिश्‍ते बिगड़ सकते हैं। आपका पार्टनर आपके खिलाफ कोई कानूनी कार्यवाई कर सकता है।

    Cancer Financial Status- आर्थिक स्थिति

    गुरु के स्‍वराशि धनु में आने पर आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार की संभावना है। आपका बैंक बैलेंस बढ़ सकता है। पैसा कमाने के साथ-साथ बचत भी कर पाएंगें। किसी को पैसे उधार ना दें वरना मुश्किल में पड़ सकते हैं। किसी गलत इंसान पर भरोसा करने की वजह से आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है।

    Cancer Romantic Life- रोमांस

    रोमांस के मामले में ये साल आपके लिए बहुत अच्‍छा रहने वाला है। थोड़ी-बहुत परेशानियां आएंगीं लेकिन आपको ज्‍यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है। नए रिश्‍ते बन सकते हैं और पुराने रिश्‍ते मजबूत होंगें।

    Remedies for Cancer- वैदिक उपाय

    इस साल आपका पारिवारिक जीवन और व्‍यापार सबसे ज्‍यादा खराब रहने वाला है। आपको समझदारी से काम लेना होगा। योग, ध्‍यान और प्राणायाम करें।


     2023 कर्क राशिफल- Cancer Horoscope

    Aries - मेष राशिफल 2019 | Taurus- वृषभ राशिफल 2019 | Gemini- मिथुन राशिफल 2019


    1 comment:

    1. मेरा नाम लिलियन एन है। यह मेरे जीवन का एक बहुत ही खुशी का दिन है क्योंकि डॉ सगुरु ने मेरे पूर्व पति को अपने जादू और प्रेम मंत्र से वापस लाने में मेरी मदद की है। मेरी शादी को 6 साल हो गए थे और यह बहुत भयानक था क्योंकि मेरे पति वास्तव में मुझे धोखा दे रहे थे और तलाक की मांग कर रहे थे, लेकिन जब मुझे इंटरनेट पर डॉ. सगुरु का ईमेल मिला कि कैसे उन्होंने अपने पूर्व को वापस पाने में इतने लोगों की मदद की है और रिश्ते को ठीक करने में मदद करें। और लोगों को अपने रिश्ते में खुश रखें। मैंने उसे अपनी स्थिति के बारे में बताया और फिर उसकी मदद मांगी लेकिन मेरे आश्चर्य से उसने मुझसे कहा कि वह मेरे मामले में मेरी मदद करेगा और यहां मैं अब जश्न मना रही हूं क्योंकि मेरे पति अच्छे के लिए पूरी तरह बदल गए हैं। वह हमेशा मेरे पास रहना चाहता है और मेरे वर्तमान के बिना कुछ नहीं कर सकता। मैं वास्तव में अपनी शादी का आनंद ले रहा हूं, क्या शानदार उत्सव है। मैं इंटरनेट पर गवाही देता रहूंगा क्योंकि डॉ. सगुरु वास्तव में एक असली जादू-टोना करने वाला है। क्या आपको मदद की ज़रूरत है तो डॉक्टर सगुरू से संपर्क करें अब ईमेल के माध्यम से: drsagurusolutions@gmail.com वह आपकी समस्या का एकमात्र उत्तर है और आपको अपने रिश्ते में खुश महसूस कराता है। और उसका भी संपूर्ण
      1 प्रेम मंत्र
      2 पूर्व वापस जीतें
      3 गर्भ का फल
      4 वर्तनी संवर्धन
      5 वर्तनी सुरक्षा
      6 व्यापार वर्तनी
      7 गुड जॉब स्पेल
      8 लॉटरी स्पेल और कोर्ट केस स्पेल

      ReplyDelete

    Note: Only a member of this blog may post a comment.

    '; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad