Header Ads

  • Breaking News

    Maa mujhe teri zaroorat hai narendra chanchal Bhajan


    मुझे तेरी जरूरत है मैया
    मुझे तेरी जरूरत है मैया
    मेरा तेरे सिवा कोई और नहीं

    मुझे तेरी जरूरत है मैया
    तेरे लाल हज़ारो है जग में
    पैर मेरी माँ कोई और नहीं

    मुझे तेरी जरूरत है मैया
    मेरा तेरे सिवा कोई और नहीं

    जब से तू रूठी है मुझसे
    कोई ना पास बिठाये माँ
    ना कोई मेरे आँशु पोछे
    ना कोई गले लगाए माँ

    जब से तू रूठी है मुझसे
    कोई ना पास बिठाये माँ
    ना कोई मेरे आँशु पोछे
    ना कोई गले लगाए माँ

    मेरा तेरे सिवा कोई और नहीं
    मेरा तेरे सिवा कोई और नहीं
    देता ना दुआ कोई और नहीं

    मुझे तेरी जरूरत है मैया
    मेरा तेरे सिवा कोई और नहीं

    तेरे लाल के हाल पे हस्ते सब अपने बेगाने माँ
    तेरे लाल के हाल पे हस्ते सब अपने बेगाने माँ

    क्या बतलाऊ कैसे कैसे सहता हु ताने माँ
    क्या बतलाऊ कैसे कैसे सहता हु ताने माँ

    बस नाम के सारे नाते है
    बस नाम के सारे नाते है
    तुझ बिन अपना कोई और नहीं

    मुझे तेरी जरूरत है मैया
    मेरा तेरे सिवा कोई और नहीं

    भला बुरा जैसा भी हु माई
    मुझमे तेरा नूर है माँ

    भला बुरा जैसा भी हु माई
    मुझमे तेरा नूर है माँ
    क्यों तेरी ममता का आँचल
    मेरे सर से दूर है माँ

    भला बुरा जैसा भी हु माई
    मुझमे तेरा नूर है माँ
    क्यों तेरी ममता का आँचल
    मेरे सर से दूर है माँ

    मुझे इन चरणों में रहने दे
    मुझे इन चरणों में रहने दे
    माँ मेरा स्वर्ग कही और नहीं

    मुझे तेरी जरूरत है मैया
    मेरा तेरे सिवा कोई और नहीं

    मेरा तेरे सिवा कोई और नहीं
    मेरा तेरे सिवा कोई और नहीं

    बोलो सांचेदारबार की जय
    जय माता दी

    No comments

    Note: Only a member of this blog may post a comment.

    '; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad