Header Ads

  • Breaking News

    बॉलीवुड डेस्क. सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' का टाइटल सॉन्ग ' हुड़ हुड़ दबंग' हाल ही में रिलीज हुआ। इसमें सलमान साधू-संतों के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं, जिसे हिन्दू जनजागृति समिति ने आपत्तिजनक बताया है और सेंसर बोर्ड से फिल्म को प्रमाण पत्र न देने की अपील की। अब इस गाने के खिलाफ सोशल मीडिया पर मुहिम शुरू हो गई है। शुक्रवार को ट्विटर पर #BoycottDabangg3 ट्रेंड में रहा। कई ट्विटर यूजर ने इसका इस्तेमाल करते हुए फिल्म का बहिष्कार करने की अपील की।

    हिंदू धर्म को बदनाम करना बंद करो: ट्विटर यूजर

    एक ट्विटर यूजर ने लिखा है, "बंद करो, बंद करो, बंद करो। बॉलीवुड की सस्ती सोच के जरिए हिंदू धर्म को बदनाम करना बंद करो।"

    एक ने ट्वीट में लिखा है, "हिंदू संस्कृति को ऋषि-मुनियों और साधू-संतों पर गर्व है। सलमान खान के साथ उन्हें डांस करते दिखाना उनका अपमान है।"

    एक अन्य यूजर ने लिखा, "बॉलीवुड फिल्म 'दबंग 3' जल्द ही रिलीज हो रही है, जिसमें हिंदू संतों को सलमान खान के साथ डांस करते दिखाया गया है। फिल्म क्या दिखाना चाहती है। जागरूक रहें .... यह हिंदू धर्म को बदनाम करने की साजिश है।"

    एक ने ट्वीट में लिखा है, "हिंदू संस्कृति को ऋषि-मुनियों और साधू-संतों पर गर्व है। सलमान खान के साथ उन्हें डांस करते दिखाना उनका अपमान है।"एक यूजर ने लिखा, "हम सभी हिंदुओं से अपील करते हैं कि 'दबंग 3' का बहिष्कार करें। सलमान खान निर्मित यह फिल्म बेहद घटिया तरीके से हिंदू धर्म का अपमान करती है। प्रकाश जावड़ेकर से निवेदन करते हैं कि हिंदुओं की भावनाएं आहत करने के लिए 'दबंग' 3 के खिलाफ लीगल एक्शन लें। कृपया सेंसर सर्टिफिकेट रद्द कर दें।"

    कुछ और ट्वीट्स पर एक नजर

    इस बीच 'दबंग 3' के सपोर्ट में #AwaitingDabangg3 भी ट्विटर पर ट्रेंड किया। प्रभु देवा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सलमान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजरेकर और किच्चा सुदीप की भी अहम भूमिका है। फिल्म 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।



    Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
    #BycottDabang3 trending on Twitter, protest against the dance of sadhus with Salman in 'Hud Hud Dabangg' song


    from Dainik Bhaskar https://ift.tt/37PdF52

    कोई टिप्पणी नहीं

    '; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad